Anjana Om Kashyap Scolded Pak Panelist Kamar Chima to bring Kashmir issue on debate- J&K पर इमरान हो या शरीफ सब एक हैं- बोले PAK पैनलिस्ट, अंजना ने लताड़ा- इतना जहर कहां से लाते हो?

पाकिस्तान में इन दिनों सियासी उथल पथल पूरे चरम पर है। विपक्ष की ओर से इमरान खान सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम खान सूरी ने विदेशी साजिश बताते हुए खारिज दिया, जिसने इस स्थिति को और गंभीर बना दिया है। वहीं, विपक्ष ने इसे इमरान खान सरकार की सत्ता में बने साजिश बता दिया और पूरे मामले को लेकर पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

पड़ोसी देश पाकिस्तान में हुए इस राजनीतिक घटनाक्रम पर पाकिस्तान के साथ -साथ भारत में भी टीवी पर बहस शुरू हो गई है। मुद्दा कोई भी जब भारत-पाकिस्तान की बात आती है तो कश्मीर का मुद्दा आपने -आप बीच में ही आ जाता है। 

ऐसा ही कुछ  पाकिस्तान में राजनीतिक उठापटक पर न्यूज चैनल आज तक पर चल रही डिबेट के दौरान दिखा। जहां पर पाकिस्तान के एक पैनलिस्ट ने मुद्दे से ध्यान भटकाते हुए कश्मीर पर ध्यान ले जाने की कोशिश की, जिसके बाद एंकर अंजना ओम कश्यप ने उन्हें जमकर लताड़ा।

अंजना ने पैनल पर मौजूद पाकिस्तानी पैनलिस्ट कमर चीमा से सवाल किया कि इमरान खान हमेशा जम्हूरियत की बात करते हैं। क्या यह फैसला जम्हूरियत के पक्ष में था। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान बीच में ही छोड़कर भाग जाना। इस पर कमर चीमा ने कहा कि इमरान खान को विश्वास है उन्होंने पिछले 3 साल के दौरान एक मिश्र व्यवस्था के अंदर सरकार चलायी है। उन्हें लगता है कि उनके फैसलों पर कोई भी सवाल नहीं उठाएगा। वे फौज की तारीफ करते हैं फौज उन्हें कुछ नहीं कहेंगी…आगे कहते है कश्मीर के मसले पर आज भी इमरान खान से लेकर नवाज शरीफ तक पूरा पाकिस्तान एक है इसमें आप न पड़े। आप फिक्र न करे।

इस पर अंजना ओम कश्यप पाकिस्तानी पैनलिस्ट को लताड़ लगाते हुए जबाब दिया कि हमें आपकी फिक्र है पहले अपना देश तो संभाल लो। फिर कमर चीमा कहते है कि इस स्थिति में भी आप कुछ करते हैं तो भी पूरा पाकिस्तान आपके खिलाफ खड़ा हो जाएगा। इस पर अंजना पटलवार करते हुए कहती है कि इतना जहर कहां से लाते हो ?



Reference-www.jansatta.com

Add a Comment

Your email address will not be published.