Brazilian Actor and Model Arthur O Urso Married to nine women, roster made to keep everyone happy – नौ औरतों से रचाई शादी, सब को खुश रखने के लिए बनाया रोस्टर

एक शख्स जिसने 9 औरतों से शादी की हो, उसके लिए सभी की उम्मीदों को एक साथ पूरा कर पाना संभव नहीं है। अपनी इन्हीं कठिनाइयों से निकलने के लिए उस शख्स ने एक पूरा रोस्टर बनाया जिससे मैं अपनी सभी पत्नियों के साथ बराबर समय बिता सकें।

दरअसल, ब्राजीलियन मॉडल और एक्टर आर्थर ओ उर्सो ने अपनी सभी पत्नियों के खुश रखने के लिए एक रोस्टर बनाया था, जिससे कोई भी पत्नी यह नहीं महसूस करें कि मैं उसे इग्नोर कर रहा हूं। अपने इस रोस्टर के बारे में आर्थर ने बताया कि यह जितना बोलने में अच्छा लगता है इसका पालन करना उतना ही कठिन था।

एक अमेरिकी मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में आर्थर ने कहा, “रोस्टर का पालन करने के दौरान काफी सारी समस्याएं सामने आईं। कई बार तो ऐसा लगता था कि मुझे केवल रोस्टर की वजह से ही अपनी पत्नियों से प्यार करना पड़ रहा है। जब मैं एक पत्नी के साथ होता तो तो दूसरी पत्नी के बारे में सोचता था और कुछ समय बाद मुझे लगने लगा कि मैं यह सब आनंद के लिए नहीं कर रहा हूं, जिसके कारण कुछ समय बाद इसे हटा दिया गया”

पत्नियों को एक दूसरे से होती है ईर्ष्या: आर्थर ने बताया कि मेरी सभी पत्नियां एक दूसरे से काफी खुश रहती हैं। मैं किसके साथ कितना अधिक समय बताता हूं किसी को भी इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि कई बार जब मैं किसी पत्नी को महंगा गिफ्ट देता हूं और किसी को छोटा या फिर सस्ता गिफ्ट देता हूं, तो पत्नियां एक दूसरे का गिफ्ट देख कर ईर्ष्या जरूर करती है।

गौरतलब है कि आर्थर पिछले साल एक साथ 8 महिलाओं से शादी करके सुर्खियों में आए थे। उन्होंने पहली शादी लुआना कजाकी से को थी। आर्थर का कहना है कि उन्होंने फ्री लव को सेलिब्रेट करने और एक शादी (Monogamy) का विरोध करने के लिए एक साथ 8 महिलाओं से शादी कीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी एक पत्नी उनसे तलाक लेने का मन बना चुकी है। इस पर उन्होंने कहा कि वह चाहती है कि मैं केवल उसका ही बन कर रहा हूं लेकिन ऐसा नहीं हो सकता।



Reference-www.jansatta.com

Add a Comment

Your email address will not be published.