Narendra Modi surrounded by journalists on foreign tour people started making jokes he was not seen giving a direct answer in viral video – विदेश दौरे पर जब पत्रकारों से घिर गए नरेंद्र मोदी, वायरल वीडियो में न देते दिखे सीधा जवाब तो लोग यूं बनाने लगे मजाक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी अपने विदेशी दौरे पर पत्रकारों से घिर गए और सवालों का सीधा जवाब देते नहीं दिखे। इस पर लोग उनका मजाक बनाने लगे। कांग्रेस नेता और यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी वीडियो शेयर किया है। इसमें कैप्शन लिखा है कि “लाइफ विदाउट टेलीप्रांप्टर (Life without a Teleprompter!!)”

इस वीडियो और इसके तथ्यों की सत्यता का जनसत्ता न तो समर्थन करता है और न ही उसकी जिम्मेदारी लेता है। वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि विदेशी दौरों पर पीएम मोदी जो कुछ बोलते हैं, वह पहले से ही स्क्रिप्टेड रहता है। यानी वह अपने से कुछ भी नहीं बोलते हैं, सब कुछ पहले से ही लिखा रहता है। जहां उनको पहले से लिखा हुआ नहीं मिला, वहां वे फंस गए।

पीएम मोदी के बारे में यह कहा जाता है कि वे बोलते खूब हैं, लेकिन विदेश दौरों पर वे अपने से बोलते हैं, या लिखा हुआ पढ़ते हैं, इस पर कुछ भी साफ नहीं है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह पत्रकारों से घिरे हुए हैं और उनके सवालों का जवाब ठीक से नहीं दे पा रहे हैं। इस वीडियो पर तमाम लोग अलग-अलग तरह की बातें कह रहे हैं। हालांकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि तमाम भारतीय और विदेशी चैनलों के पत्रकार उनको घेरे हुए हैं और पीएम मोदी बहुत जल्दबाजी में हैं।

पीएम मोदी इन दिनों तीन देशों की यात्रा पर हैं। वह पहले जर्मनी गए और वहां से डेनमार्क पहुंचे। इसके बाद वह फ्रांस पहुंचेंगे। इस दौरान उनकी कई बड़े नेताओें से मिलने का कार्यक्रम है। अपने 65 घंटे के दौरे के दौरान पीएम मोदी करीब 25 कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। और विश्व के 8 शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे।

अपनी यात्रा के क्रम में मोदी पहले जर्मनी पहुंचे और जर्मनी में राजधानी बर्लिन में जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज के साथ पीएम मोदी ने द्विपक्षीय वार्ता की। दोनों नेताओं ने एक बिजनेस इवेंट को भी संबोधित किया। साथ ही भारतीय समुदाय से भी मिले।



Reference-www.jansatta.com

Add a Comment

Your email address will not be published.