तो इमरान खान ने खुद की ही तुलना गधे से कर दी? वायरल हो रहा इंग्लैंड के उदाहरण वाला वीडियो

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने खुद की तुलना गधे से कर दी है। बता दें कि उनका यह वीडियो एक इंटरव्यू की क्लिप है। वीडियो में इमरान खान कहते दिखाई दे रहे हैं कि मैंने ब्रिटिश सोसाइटी को कभी भी अपना घर नहीं समझा। क्योंकि मैं पाकिस्तानी हूं, चाहकर भी अंग्रेज बन नहीं सकता।

इसके आगे इमरान खान ने कहा कि आप अगर गधे के ऊपर लकीरें डाल दें तो वो जेबरा नहीं बन जाता। वो गधा, गधा ही रहता है। इमरान खान ने इस वीडियो में कहा कि मैं ब्रिटिश सोसाइटी का हिस्सा भी था, उन्होंने मेरा बड़ा वेलकम किया, बहुत कम लोगों को ब्रिटिश सोसाइटी इस तरह स्वीकार करती है।

गौरतलब है कि The Centrum Media (TMC) नाम के एक यूट्यूब चैनल पर एक शो के दौरान इमरान खान ने पाकिस्तान और पॉलिटिक्स के बारे में बात की। इसी दौरान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “गधा…गधा ही रहता है।”

दरअसल शो के दौरान इमरान खान ने देश छोड़कर जाने वाले पाकिस्तान के टैलेंटेड लोगों से जु़ड़े एक सवाल पर कहा कि मैंने खुद 20-30 साल देश के बाहर बिताया। क्रिकेट खेलता था लेकिन मैंने कभी एहसास नहीं किया। बल्कि उस सोसायटी में मेरा काफी वेलकम किया गया। जबकि इस तरह से कम ही लोगों के ब्रिटिश सोसायटी के लोग एक्सेप्ट करते हैं।

इमरान खान ने कहा कि इसके बाद भी मैंने कभी उसको अपना घर नहीं माना। क्योंकि मैं पाकिस्तानी था। कितना भी कोशिश कर लूं, पाकिस्तानी ही रहूंगा, अंग्रेज नहीं बन सकता। जिस तरह से अगर गधे के ऊपर लकीरें डाल दें तो वह जेब्रा नहीं बन जाता, वह गधा, गधा ही रहता है।

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी संसद में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। इस दौरान काफी बवाल भी हुआ था। अंत में इमरान खान को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। उनके बाद शहबाज शरीफ को पाकिस्तान की कमान मिली है।



Reference-www.jansatta.com

Add a Comment

Your email address will not be published.